चुड़ैल का काला साया Horror Witch Story

हमारी आज की जो कहानी है वह राज के द्वारा भेजी गई है तो हम यह डरावनी कहानी या चुड़ैल का काला साया (Horror Witch Story) राज के दृष्टिकोण के आधार पर ही बताएंगे।

मैं एक स्टूडेंट हु और मुझे अच्छी पढ़ाई के सिलसिले के चलते एक बड़े शहर में जाना पड़ा। जब मैं उस बड़े शहर में पहुँचा तो मुझे अच्छे कॉलेज में तो दाखिला मिल गया पर मेरे रहने का इंतज़ाम सही तरीके से नही हो पाया।

Chudail Ka Kaala Saaya Horror Witch Story

इसलिए मुझे एक ऐसे मकान में रहना पड़ा जो बहुत ही पुराना था और वह मकान बहुत ही सुनसान इलाके में स्थित था या यूं कहें कि वह मकान जहाँ पर था उसके आस-पास बहुत ही कम घर स्थित थे।

सुरुवात में मुझे उस मकान में रहने में कोई दिक्कत नहीं हुआ लेकिन उस मकान में मेरे बिताए गए एक सप्ताह के बाद एक साम को जब मैं टीभी देख रहा था तब मुझे लगा कि कोई मेरे साथ मे बैठ कर टीभी देख रहा है पर जब मैंने अपनी नजर दूसरी तरफ घुमाई तो वहाँ पर कोई नहीं था मैंने सोचा यह मेरा बहम होगा इसलिए मै उस घटना को भूल गया।

लेकिन रात को जब मैं सो रहा था तब मुझे लगा कि कोई मेरे ऊपर से चादर को खींच रहा था और जैसे ही मैंने अपनी आंखें खोली तब मैंने देखा एक खून से लतपत महिला मेरे बिस्तर के ऊपर उल्टी लटकी हुई है और उसका मुँह नीचे झूल रहा था।

इस भयानक मंजर को देख कर मैं बहुत जोर से चीखा और मैं बेड पर पड़े हुए ही बेहोश हो गया। जब मेरी आँखें खुली तब मैंने बिस्तर से उठते हुए ही अपने माता-पिता को कॉल करके उनको बीती रात की घटना बताई और उनको मेरे पास बुलाया।

कुछ ही घंटों में मेरे माता-पिता मेरे पास पहुँच गए और उन्होंने अपने साथ मेरे मामा को भी लाए थे क्योंकि मेरे मामा भूत बगाने के expert है।

जैसे ही मामा जी मेरे पास पहुँचे उन्होंने मुझे बताया कि इस घर मे एक चुड़ैल का साया है जो तुम्हे नुकसान पहुचाना चाहता है तो तुम इस घर को छोड़ कर दूसरे घर मे शिफ्ट हो जायो।

अब उसी दिन मेरे माता-पिता और मेरे मामा घर खोजने निकल पड़े और मैं घर पर अकेला था। साम होने वाली थी मैं घर मे अकेला ही था और तभी किचन में कुछ सामान गिरने की आवाज़ आई। मैं किचन में जैसे ही गया वह डरावनी चुड़ैल मुझे दिखी और वह चुड़ैल मेरे पास आकर मुझे एक हाथ से उठाकर दूर फेक दी।

मैं दर्द से चिल्लाता रहा मुझे छोड़ दो पर वह चुड़ैल मुझे उठाती और दूर फेकते रहती और ऐसा मेरे साथ तब तक हुआ जब तक मेरे माता-पिता और मामा मेरे पास पहुँच ना गए।

जैसे ही वे सभी घर पहुँचे मेरे हालत को देख कर मेरे माता-पिता ने मुझे उठाया और मेरे मामा ने कुछ मंत्र पढ़े जिससे वह चुड़ैल चिल्लाते हुए गायब हो गईं।

मैंने उस घर को उस ही दिन छोड़ दिया और दूसरे घर मे shift हो गया।

यह थी मेरी डरावनी घटना आप सबको कैसे लगी कमैंट्स में जरूर बताए।

आपको यह डरावनी कहानी या चुड़ैल का काला साया (Horror Witch Story) अच्छी लगी हो तो कहानी को शेयर जरूर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *